Wednesday, June 2, 2021

Ms Anjali Attri

हर इंसान के जीवन में ऐसे पल आते-रहते है जिनकी वजह से उनका दिल टूट जाता है या फिर पूरा दिन खराब हो जाता है और वह दुखी रहने लगते है | ऐसा अक्सर या तो किसी के कुछ कह देने, किसी के धोखा दे देने या फिर जिंदगी में आई और कठिनाइयों की वजह से होता है | मुश्किलों का आना कोई आश्चर्य की बात तो नही है पर हम उनका सामना किस तरह करते है ये बात ज्यादा जरूरी है | तो Anjali अगर आपके जीवन में भी कुछ ऐसे लोग है जो आपको चोट पहुंचाते रहते है और दुःख देकर चले जाते है और जिनकी वजह से आप दुखी हो चुके है, तो आज हम आपके लिए खास मूड ऑफ शायरी, (Mood Off Shayari )लेकर आई हूं | मैं आप से उम्मीद करती हूं इनसे आपको कुछ राहत महसूस हो, इसलिए इस लेख को पूरा पढ़ें |

आज मेरी अंजू का mood Off है,

ना ही आपके लिए खुशी 🙂 खरीद पाती हूं ,
ना ही आपके लिए गम 😔 बेच पाती हूं
फिर भी ना जाने क्यूं , हर रोज़ कमाने आ जाती हूं ।। ️😟

 मिलने को तो हजार मिल जायगे पर आप साथ हो तो जीने की वजह

मिल जाती है ! क्या बताओ यारो मेरी अंजू 
का मूड खराब है….

नाराज मत हुआ करो Anjali मुझे कुछ अच्छा  नहीं लगता

आपका ये हसीन चेहरे पर यह गुस्सा  नहीं सजता है,

मुझे पता है हँसाना नहीं आता पर 
 Without eyeliner 
 
आपकी आँखों में अच्छा नहीं लगता…..

नहीं है anu इतने हसीन की  हर किसी के दिल में बस जाए,

पर जिसके साथ चल पड़े  जिन्दगी उसी के नाम कर देते है...!!

मेरा दिल नहीं लगता Anjali को देखे बिना, 

मेरा दिल नहीं लगता Itu ki Pyari masi  के बारे में ना सोचे तो…….

आँखें भर आती हैं यह सोच कर आज बहुत परेशान है मेरी प्यारी सी Anju

मेरा हर वो पल भी आज खूबसूरत है जिस में अंजलि का साथ है,

दिल में जो सिर्फ anjali ही सूरत है 

कुछ भी कहे ये दुनिया ग़म नहीं 

दुनिया से ज्यादा हमें तेरी ज़रूरत है.

 

Keep Smile Ms Anjali Attri & Khud sara Love u Pagli 

 आपको हमारी Anu Mehta's Dairy Blogs पसंद आई है तो आप कमेंट करके बता सकते है 

आप हमारी पोस्ट अपने दोस्तों से भी शेयर करके अपने दोस्तों को भी इसके बारे में बता सकते है | 

हम फिर नई कविता लेकर हाज़िर होंगे तब तक के लिए नमस्कार दोस्तों ! 

आपका दिन मंगलमय हो |

No comments:

Anu Mehta's Diary

मै माँ हूँ ( I am Mother)

  मै माँ हूँ मैं बेहतर से जानती हूँ मेरा नाम अनु मेहता हूं ,  मैं भी के माँ हूँ मेरी बेटी भी  15  महीने की है …. कोविड -19  ( कोरोना वायरस )...