Saturday, July 8, 2023

माँ मुझे आप से कुछ कहना है


सुनो,
माँ मुझे आप से कुछ कहना है......
आपका साथ किसी आशीर्वाद से कम नहीं है।
आपके  साथ हंसते खेलते और आपके हर सपने  पूरा करना जो अपने देखे है.........
माँ में आपकी बेटी नहीं बल्कि आपकी सबसे अच्छी दोस्त बनना चाहती हूँ,
माँ आपके साथ जो मेरा रिश्ता  है
वो बाकी सभी रिश्तों से अलग ही होता है।
माँ आप मेरे जीवन में बहुत अनमोल हो जिसे मै शब्दों में बयाँ नहीं  कर सकती हूँ!
माँ आपका किसी चमत्कार  से कम नहीं हो. भगवान जी से ये दुआ है हर जनम में आप जैसी माँ मिले, वरना कोई जनम नहीं मिले........
माँ सुनो,
जैसे स्वर्ग को जाने वाले रास्तों जैसा कोई नहीं, वैसे ही लाखों रिश्तों में आप जैसा कोई नहीं। I love you my dear mom miss you so much 😍 😍
माँ आपकी मुस्कान मुझे मुस्कान देती है।
माँ आपकी हंसी मुझे हंसी देती है। माँ आपका दिल शुद्ध और सच्चा है। इन सबसे ऊपर मुझे गर्व है कि आप मेरी माँ हो. Maa  i am proud of you.....


मुझे जीवन का उपहार नहीं बल्कि जीवन ने मुझे आपको उपहार के रूप में एक प्यारी सी माँ दी है जिसे मै किसी भी कीमत में खोना नहीं चाहती हूँ. I love you So much maa भगवान आपको लम्बी आयु दे.........
#माँ
My maa is my angel and she reminds me of the goodness in the world.
😍 😍 😍 😍 😍


अगर आप भी सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए maa स्टेटस ढून्ढ रहे है तो आपका काम आसान करने के लिए हम यहां पर आपके लिए कुछ बेहतरीन Unofficial jannat Status लेकर आए हैं।
इन mother day 2023 Status in Hindi को आप Whatsapp, Facebook या Instagram पर Status या Caption के रूप में, या Message के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। thank you..........
आपको हमारी Anu Mehta's Diary Blogs पसंद आई है तो आप कमेंट करके बता सकते है आप हमारी पोस्ट अपने दोस्तों से भी शेयर करके अपने दोस्तों को भी इसके बारे में बता सकते है | हम फिर नई कविता लेकर हाज़िर होंगे तब तक के लिए नमस्कार दोस्तों ! आपका दिन मंगलमय हो |

No comments:

Anu Mehta's Diary

मै माँ हूँ ( I am Mother)

  मै माँ हूँ मैं बेहतर से जानती हूँ मेरा नाम अनु मेहता हूं ,  मैं भी के माँ हूँ मेरी बेटी भी  15  महीने की है …. कोविड -19  ( कोरोना वायरस )...